हर पत्नी चाहती है उसके पति में हो ये 6 खूबियां

एक पत्नी अपने पति से क्या चाहती है, आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही 6 बातें…

1.हर एक महिलाएं चाहती हैं कि उनके साथी उन्हें सहयोग करें विशेष रूप से सेक्स के दौरान। जब आप स्वयं को एक अच्छा और समझदार जीवनसाथी साबित करने के लिए तब इन सब बातों को याद रखें।और एक हमसफर की तरह साथ रहे और उनका ख्यल रखे ताकि वह आप के लिए कुछ भी कर सके.

2.सेक्स के दौरान कोई फ्रूट ले कर करे तो काफी अच्छा और एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। महिलाएं या तो खाती नहीं है या खुद को खाने से रोकती हैं क्योंकि वे डरती हैं कि कहीं उनका वज़न न बढ़ जाए या उल्टी न हो जाए। महिला चाहती है कि उनका साथी सेक्स जाने कि उन्हें सेक्स के बाद प्यार करे और कुछ साथ में मिल करा कुछ खाए । जब महिला कहती है कि वह भूखी है तो वह भूखी है। उन्हें थोडा सा कुछ खाने के लिए दें।

3.महिलाओं के मूड में होने वाला परिवर्तन उनके साथी को पागल कर देता है। परन्तु ध्यान रहे कि आपको पूरी तरह से साथ देना चहिये वे चाहती हैं कि आप धैर्य के साथ इस स्थिति को संभालें। अगर आप कुछ दिन तक सेक्स नही किये हे तो फोर प्ले का प्रयोग करे.

4.सभी महिलायें चाहे वे किसी भी उम्र की हों उन्हें यह सुनना अच्छा लगता है कि वे दुबली हैं और सुंदर दिखती हैं। जीवन के दूसरे चरणों में से सेक्स बहुत अहम हिसा होता हैं। उनकी तारीफ़ करें और उनका सहयोग करें। उनसे कहें कि वे जैसी हैं आप उनसे प्यार करते हैं। यह एक बात है जो महिला चाहती है कि उनके साथी जानें।

5.प्रतेक महिला चाहती है कि उसे प्यार मिले और उसकी देखभाल की जाए। उसे प्यार करें, धीरी धीरे मसाज करें ताकि उसे अच्छा महसूस हो। उसे प्यार करने से आपका उनके साथ संबंध मज़बूत होगा.

6.महिलाओं को जब भी सेक्स करने का मना करे तो वह अपने साथी से कहे ताकि आप का साथ पूरी तरह से सयोग दे सके और सेक्स से पहले कोई जूस लेले इस आप दोनों का प्रोफर्मेंस अच्छा हो गा इससे भी उसे यह समझाने में मदद मिलेगी आप उससे कितना प्यार करते हैं।

अगर महिलाएं सेक्स के दौरान डरती हैं। तो उन्हें प्यार से करे और उनकी इच्छा को जाने फिर आगे बढे परन्तु वह तैयार नहीं है तो ज़बरदस्ती न करें। यदि वह कोई बहाने बनाती है तो समझ लीजिये कि उसे कोई रूचि नहीं है और आपको इसका आदर करना चाहिए।

loading...

Comments

comments