सैफ ने दूसरे बच्चे के नाम को लेकर अभी से धमाका करने के संकेत दिए, रखेंगे यह नाम…

मुम्बई: अपने बेटे के नाम पर देश में बबाल होने पर आखिरकार चुप्पी तोड़ते हुए सैफ अली खान ने कहा कि मुझे अपने बेटे का नाम रखने से पहले चेतावनी देनी चाहिए थी। सैफ अली खान का यह बयान साफ़ इशारा कर रहा है कि वो बेटे के नाम से खुश है और इसके लिए वो देश से माफ़ी नहीं मांगेंगे।
सैफ अली खान का नाम कभी लव जिहाद तो कभी मार-पीट के कारण सुर्ख़ियों में रहा है लेकिन इस बार वो अपने बेटे के नाम से सुर्ख़ियों में है। ज्ञात रहे कि दिसंबर माह में सैफ की पत्नी करीना कपूर ने बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम तैमूर रखा गया। सैफ ने अपने बेटे का नाम तैमूर कुरु शासक तिमूर के नाम पर रखा है। हालाँकि, अब सैफ तैमूर के नाम पर सफाई दे रहे है। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे का नाम तैमूर है। जिसका अर्थ आयरन होता है।
बता दें कि तैमूर क्रूर और जालिम था जिसने देशों को लूटा और गरीबों को सताया। इससे बेहतर होता कि सैफ अली खान अपने बेटे का नाम कलाम रख लेते, लेकिन जिस तरह से सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्तानी खिलाडी शोएब मालिक से विवाह कर देश विरोधी विचार को प्रस्तुत किया। ठीक उसी प्रकार सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपने बेटे का नाम तिमूर रख कट्टर मुश्लिम होने को दर्शाया है। जिसे देश भुला नहीं सकता है। सैफ ने चुटकी लेते हुए कहा कि बेहतर होता कि मैं अपने बेटे का नाम रखने से पहले ये चेतावनी देश के लोगों को देता की मेरे बेटे का नाम से किसी मृत और जीवित व्यक्ति का अगर कोई संबंध पाया जाता है, तो यह महज एक संयोग है।