सुशांत राजपूत ने भंसाली का समर्थन करते हुए उठाया यह बड़ा क़दम..

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म ‘पद्मावती’ की जयपुर में शूटिंग के दौरान शुक्रवार को हाथापाई और मारपीट हुई. जयगढ़ किले में फिल्म की शूटिंग के दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए भंसाली को थप्पड़ जड़ दिया और उनके साथ मारपीट और बदसलूकी की.

इस हमले को लेकर पूरा बॉलीवुड भंसाली के समर्थन में खड़ा दिखाई दे रहा है. बॉलीवुड के तमाम दिग्गज एक्टर-एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर्स-डायरेक्टर्स ने भंसाली के समर्थन में आवाजा बुलंद की है. इसी कड़ी में फिल्म ‘धोनी– द अनटोल्ड स्टोरी’ के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी भंसाली के साथ हुई इस मारपीट का विरोध किया है. सुशांत ने ट्विटर पर लिखा, “जब तक हम अपने सरनेम से ग्रस्त रहेंगे तब तक हमें ये सब भुगतना पड़ेगा. अगर आप उतने हिम्मतीं हैं, तो अपने पहले नाम को ही अपनी पहचान बनाएं”

सुशांत ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपने सरनेम को हटा लिया है. सुशांत सिंह राजपूत ने राजपूतों द्वारा की गई इस घटना के विरोध में अपने सरनेम को हटा लिया है. सुशांत ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा, “इंसानियत और प्यार से बड़ी न कोई जाति होती है न ही कोई धर्म और दया भाव हमें इंसान बनाता है. किसी तरह का भी बंटवारा अपने फायदे के लिए ही किया जाता है.”

loading...

Comments

comments