सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरो द्वारा लिखे गए खत को पढ़कर आमिर हुए भाबुक, जानिए ऐसा क्या था….

मुंबई: मल्टी स्क्रीन वाले सिनेमाघरों के इस दौर में सिंगल स्क्रीन वाले सिनेमाघर या तो अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं या फिर बंद होने की कगार पर खड़े हैं। टीवी और सीडी की उपलब्धता इसकी अहम वजह है। उन्हें मजबूरन अपने थिएटर बंद करने पड़ रहे हैं।
मगर आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने सिनेमाघर मालिकों में उम्मीद की किरण जगा दी है। अच्छी कमाई से खुश सिनेमाघरों के मालिकों ने आमिर खान को उनकी फिल्म ‘दंगल’ के लिए बधाई दी है। दंगल की कमाई 350 करोड़ के आंकड़ों को पार कर चुकी है और यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है और अब भी यह सिनेमाघरो में चल रही है।
सिनेमाघर मालिकों ने निजी तौर पर आमिर को अपने धंधे को गति देने और अस्तित्व की लड़ाई जारी रखने में मदद करने पर धन्यवाद पत्र लिखा है। वहीं आमिर के सूत्रों ने पुष्टि की है कि उन्हें पत्र मिला है। इसे पढ़कर आमिर भावुक हो गए और उन्हें यह जानकार बहुत अच्छा लगा कि ‘दंगल’ ने सभी के दिलों को छुआ और सिनेमाघर मालिकों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाई।
उन्होंने कहा कि वह आगे भी ऐसी फिल्में करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो सामाजिक सरोकार से जुड़ीं हैं और मल्टी से लेकर सिंगल स्क्रीन, सभी वर्ग के दर्शकों के लिए हों।