सनी लियॉन कराना चाहती अपने इस खूबसूरत बॉडी अंग का बीमा….

मुम्बई: सनी जहाँ सिल्वर स्क्रीन पर बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं, वहीं वे अपनी बेबाक राय के चलते भी लोगों का ध्यान आकर्षित कर लेती हैं। और एक बार फिर सनी अपने एक बोल्ड बयान के चलते सुर्ख़ियों में छा गई हैं। उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कहा है, जिसे सुनने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं।
उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा है कि वे अपने एक खास अंग का बीमा करवाना चाहती हैं। जी हाँ, सनी को अपने बॉडी का एक अंग इतना अच्छा लगता है कि वे उसका बीमा करवा सकती हैं। उनके इस बयान के बाद लोगों के ज़हन में बस एक ही बात आती है कि आखिर वे किस अंग का बीमा करवाएंगी? जिसका जवाब है उनका चेहरा। उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ‘मुझे अपने शरीर का सबसे खूबसूरत अंग अपना चेहरा लगता है। तो मैं अपने इसी अंग का बीमा करवाना चाहूंगी।’ वैसे तो सनी की खूबसूरती केचर्चे ऐसे हैं कि उन्हें अपनी पूरी बॉडी का बीमा करवाना चाहिए। लेकिन सनी उनके चेहरे को ही बीमा करवाने योग्य मानती हैं।
बता दें की सनी फिल्म रईस में सॉंग पर परफॉर्म करती नज़र आनेवाली हैं, जो है फिल्म का एकलौता आइटम सॉंग ‘लैला ओ लैला’। इस गाने में सनी ने अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाया है सनी लिओनी ने। इस सॉंग के लांच होने के बाद से ही बॉलीवुड की इस लैला ने लोगों का दिल अपनी मुठ्ठी में कैद कर लिया है।