शाहरुख़ द्वारा बनाये गए नियमो का पालन करने वाला ही कर सकता है बेटी सुहाना के साथ डेट

51 साल के एक्टर ने कुछ गंभीर नियम बनाएं हैं जिनका पालन करने के बाद ही कोई लड़का सुहाना को डेट कर सकता है। डियर जिंदगी के स्टार ने फेमिना मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में उन नियमों के बारे में बताया है जिनका पालन उस लड़के को करना पड़ेगा।

वो नियम हैं:- 1. नौकरी होनी चाहिए, 2. समझ ले कि मैं उसे पसंद नहीं करता हूं, 3. मैं हर जगह मौजूद रहूंगा, 4. एक वकील हायर कर ले, 5. तुमने उसे फतह नहीं किया है वो मेरी राजकुमारी है, 6. मुझे दोबारा जेल जाने में कोई परेशानी नहीं होगी, 7. तुम उसके साथ जो भी करोगे, मैं वैसा ही तुम्हारे साथ करुंगा। किंग खान के इन नियमों को फॉलो कर पाना हर किसी लड़के के बस की बात नहीं हैं। इसलिए हम तो यही कहेंगे कि सुहाना को डेट करने से पहले इन नियमों को जरूर पढ़ लें।

कुछ दिनों पहले शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम की अपनी बहन सुहाना की दोस्तों के साथ एक फोटो इंटरनेट पर छाई हुई थी। अबराम बिल्कुल अपने पिता की तरह लड़कियों के बीच काफी मशहूर हैं। तीन साल की उम्र में भी उसे अच्छी तरह पता है कि किस तरह लड़कियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया जाता है। बॉलीवुड का यह मशहूर स्टार किड पपरांजी के का पसंदीदा है। अपने क्यूट एक्सप्रेशन और पोज के द्वारा वो इंटरनेट पर रुल करता है। हाल ही में अपनी बहन सुहाना की दोस्तों के बीच बैठे अबराम काफी क्यूट लग रहे हैं। गर्ल गैंग के साथ वो काफी क्यूट पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। अपने पापा किंग खान की तरह वो आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं। इसी वजह से वो ज्यादातर लड़कियों के बीच बैठे नजर आते हैं। अबराम के क्यूट एक्सप्रेशन वाली यह फोटो उनके एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है।

loading...

Comments

comments