राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को दिया कड़ा संदेश, अगर गोली चलाई तो हम अपनी तरफ से गोलियों की गिनती नहीं करेंगे

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पंपोर में सुरक्षाबलों पर आतंकियों के हमले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने एक पुराने बयान को दोहराते हुए पाकिस्तान को कड़ा संदेश दिया है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तानी रेंजरों द्वारा सीमा पर डेढ़ साल पहले पांच नागरिकों की हत्या किए जाने के बाद सुरक्षा बलों को स्थायी आदेश दिया था कि हम पहली गोली नहीं दागेंगे, लेकिन अगर पाकिस्तान की ओर से एक भी गोली चलती है, तो हम अपनी गोलियों का हिसाब नहीं रखेंगे। गृह मंत्री ने कहा कि भारत उन जवानों को कभी नहीं भूलेगा जिन्होंने देश के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए। आपको बता दें कि शुक्रवार को आतंकियों द्वारा सीआरपीएफ पर घात लगाकर हमला किया जिसमें 8 जवान शहीद हो गए और 21 से ज्यादा घायल हो गए थे।

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने भी इस घटना में पाकिस्तान की संलिप्तता की ओर इशारा किया और कहा कि यह हमला ‘हताशा’ को दर्शाता है, क्योंकि पिछले एक महीने में पाकिस्तान से घुसपैठ करने वाले 25 से 30 आतंकियों को हमने मार गिराया। जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पंपोर हमले की निंदा की और सीआरपीएफ के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि राज्य के लोगों पर ऐसे हमलों का सबसे अधिक प्रभाव पड़ता है, क्योंकि इससे वे विकास एवं रोजगार से वंचित हो जाते हैं।

loading...

Comments

comments