यह हैं रईस बनने का फार्मूला, बता रहे हैं शाहरुख़

मुम्बई: रोमांस के किंग शाहरुख अपने फैंस के मामले में तो बॉलीवुड में सबसे रईस है ही न जाने शाहरुख़ के कितने चाहने वाले शाहरुख़ की एक झलक देखने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, लेकिन जब ये प्यारा सा रईस शाहरुख़ फिल्म 'रईस' के साथ बॉक्स ऑफिस पर जल्द आने वाला हो तो आप समझ ही सकते हैं जनाब शाहरुख़ के दीवानों का क्या हाल होगा.
इस बार शाहरुख़ का होगा 'रईस' में कैसा अंदाज, आखिर कैसा होगा 'रईस' का आगाज यही जानने के लिए भ हमने सीधे रईस से ही की मुलाकात और इस मुलाकात में शाहरुख़ ने की अपने दिल की बात और सबसे मजेदार बात यह कि इस इंटरव्यू में शाहरुख़ से हमने मिलाया उनके सबसे बड़े फैन पॉप्युलर टीवी एक्टर शक्ति अरोड़ा से और इस दौरान शाहरुख़ का प्यार देख शक्ति भी कह उठे भई शाहरुख़ तो तो दिल के भी रईस हैं. शाहरुख़ ने हमारी सीनियर संवादाता से हुई मुलाकात में बताया कि रईस सिर्फ पैसों से नहीं बनते ,पैसों की रईसी को ही रईस नहीं कहते दिल भी बड़ा होना चाहिए, शाहरुख़ ने बताया कि 'रईस' वाकई लोगों का दिल जीत लेगी क्योंकि शाहरुख़ का ये अंदाज पहले कभी नहीं देखा होगा.
हंसते हुए, शाहरुख़ हमेशा यूरोप में घूमने वाला राज तो कभी राहुल इस बार जरा बैड बॉय बन गया है लेकिन बैड बॉय 'रईस' के अपने कुछ उसूल है जिन पर वो चलता है आपको रोमांटिक शाहरुख़ जितना ही ये 'रईस' भी पसंद आएगा। थैंक्यू शिखा आपको मेरा लुक सेक्सी लगा, कल से मुझे लड़कियां कह रही थीं कि मेरा लुक उन्हें बहुत स्वीट लगा, लेकिन थैंक्यू यार आपने सेक्सी कहा मेरा दिल खुश हो गया क्योंकि रईस डराता है स्वीट नहीं है. अभी तक तीन गाने आये हैं 'उड़ी उड़ी' मेरा फेवरेट है तो वही जालिमा भी मेरा फेवरेट है सनी ने डांस किया है लैला मैं लैला पर वो गाना भी अच्छा है, लेकिन अभी और एक थोड़ा सड़क छाप टाइप्स गाना आने वाला है वो आप सुनना यार बहुत धमाकेदार है.

loading...

Comments

comments