माहिरा खान ने लगाया शाहरुख़ पर गंभीर आरोप

मुम्बई: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के साथ ‘रईस’ में नजर आईं एक्ट्रेस माहिरा खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि ईमानदारी से कहूं तो शाहरुख खान सचमुच एक जादू हैं। उन्होंने मुझे उम्र भर के लिए बिगाड़ दिया।

माहिरा ने पाकिस्तान के मशहूर अखबार डॉन को दिए एक इंटरव्यू में हाल ही में उनके शाहरुख के साथ किए प्रोजेक्ट रईस को लेकर बातचीत की। जब उनसे पूछा गया कि शाहरुख खान के साथ काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा तो इस पर माहिरा ने कहा, “आप कृपया मुझसे कुछ और पूछ लीजिए क्योंकि इस सवाल का जवाब देते-देते मैं थक चुकी हूं।” इस पर जब उनसे शाहरुख के बारे में कुछ बताने को कहा गया तो उन्होंने कहा- वह सचमुच एक जादू हैं, ईमानदारी से कह रही हूं। उन्होंने मुझे उम्र भर के लिए बिगाड़ दिया। वह मुझे बताते रहते थे कि मुझे चीजों कि इस तरह करना चाहिए, उस तरह करना चाहिए। एक बार मैंने उनसे पूछा- क्या मैं यह ठीक कर रही हूं? तो उन्होंने कहा- देखो, मैं तुम्हें सिर्फ वो बता रहा हूं, जो मैं जानता हूं, मेरे अनुभव से।
तुम इसे अपने तरीके से करो लेकिन मैं बस इतना चाहता हूं कि जब तुम खुद को स्क्रीन पर देखो तो वापस आकर मुझसे यह मत कहना कि तुमने मुझे ये बताया क्यों नहीं। इसके अलावा अगर बात करूं तो वह हद से ज्यादा स्मार्ट हैं। कोई भी ऐसी चीज नहीं है जिसके बारे में आप उनसे बात नहीं कर सकते।

माहिरा ने बताया- जब मैंने रईस की शूटिंग पूरी की तो शोएब साहब के सेट पर आई। उस 200 लोगों ने बड़े लंबे-चौड़े क्रू से उस छोटे क्रू के पास। जहां सिर्फ 7 लोग एक शो को चलाते हैं, और वह जो कि एक वन मैन आर्मी हैं। और शोएब साहब ने मुझसे कहा- देखो, यह आपको पिंच करेगा। और हां, इसने वाकई किया, शुरू के दो दिन तक। गौरतलब है कि शाहरुख खान की 25 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म रईस में शाहरुख खान ने एक गैरकानूनी शराब का धंधा करने वाले कारोबारी की भूमिका निभाई है, जो देखते ही देखते अंडरवर्ल्ड का जाना-माना नाम बन जाता है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान फिल्म में फीमेल लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म काबिल के साथ रिलीज हुई है।

इस फिल्म का सभी को लंबे समय से इंतजार था। इसके जरिए पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान डेब्यू कर रही हैं। शायद यह उनकी आखिरी फिल्म भी हो क्योंकि उरी हमलों के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन लग चुका है। इसी वजह से फिल्म के प्रमोशन से उन्हें दूर रखा गया। जहां तक रईस की बात है फैंस को यह काफी पसंद आई है। उन्हें इसमें एक्शन के साथ ही भरपूर रोमांस और मसाला मिल रहा है। फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर फैंस के रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं। दोनों ही सेलेब ने ट्विटर पर फैंस को धन्यवाद दिया है।

loading...

Comments

comments