बड़ी खबर: पुलिस ने नजीब की फिरौती मांगने वाले युवक को किया गिरफ्तार

गोरखपुर: जेएनयू के छात्र नजीब के गायब होने की तार पूर्वांचल से जुड़ रहा है। दिल्ली पुलिस ने गोरखपुर मंडल के महराजगंज से एक युवक को गिरफ्तार किया है। शनिवार की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश कर उसे अपने साथ दिल्ली लेती गई। दिल्ली पुलिस के अनुसार गिरफ्तार युवक के मोबाइल से नजीब के घरवालों से 15 लाख की फिरौती मांगी गई है।

हमारे फेसबुक पेज के लिए यहाँ लाइक करें….

गिरफ्तार युवक महराजगंज के सिविल लाइन मोहल्ले का रहने वाला शमीम बताया जा रहा है। शमीम की गिरफ्तारी खातिर दिल्ली पुलिस के तीन इंस्पेक्टर समेत करीब 3 दर्जन पुलिसवाले आये थे। शमीम को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे कोतवाली में आमद कराने के बाद कोर्ट में पेश किया। न्यायिक मजिस्ट्रेट से ट्रांजिट रिमांड मिलने के बाद अपने साथ लेती गई। शमीम के पास से पचास से अधिक सिमकार्ड मिले हैं। इन सिम्स को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने अपने कब्जे में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक शमीम एक हत्या के मामले का आरोपी है। उस पैट कोतवाली के लोहिया नगर निवासी क्लास 12 के छात्र राजदीप की हत्या का आरोप है। 15 मई 2015 को राजदीप को हथौड़े से पीटपीटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। पकड़ा गया आरोपी जवाहर लाल नेहरू पीजी कालेज के पास रेमन टेलर के नाम से कपड़ा सिलाई की दुकान चलाता है।

हमारे फेसबुक पेज के लिए यहाँ लाइक करें….

loading...

Comments

comments