बड़ी खबर: आ गया इतना गुस्सा बीच में ही मीटिंग छोड़कर चल दिए मोदी जी

नई दिल्ली: सभी जानते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी हर काम पूरी मेहनत और शिद्दत से करते हैं। उन्हें किसी भी काम में कोई कमी नहीं चाहिए होती हैं। यही उम्मीद वह अपने अफसरों से भी रखते हैं। कुछ वक़्त से वह अपने अधिकारियों के लापरवाह रवैये से नाराज़ हैं।

बीते दिनों पीएम मोदी एक प्रजेंटेशन को बीच में ही गुस्से में छोडकर चले गए, क्योंकि अधिकारियों की तैयारी पूरी नहीं थी। इसके बाद नाराज पीएम मोदी ने अधिकारियों को लिखित निर्देश जारी किए कि वे अपने काम पर और मेहनत करें और फिर से प्रेजेंटेशन दें। पिछले सप्ताह पीएम मोदी कृषि एवं संबंद्ध क्षेत्र पर सचिवों के एक समूह द्वारा दिए जा रहे प्रजेंटेशन में शामिल हुए।

दरअसल इस प्रजेंटेशन में अधिकारियों से विषय पर नए आइडियाज और नीतियों पर सुझाव लाने के लिए कहा गया था। प्रेजेंटेशन में अलग-अलग विभाग के सचिव भाग ले रहे थे। प्रजेंटेशन के दौरान पीएम मोदी ने अफसरों से कहा कि मुझे लगता है कि आप लोगों ने पूरा प्रयास नहीं किया है, जाइए और इस पर फिर से मेहनत करके प्रेजेंटेशन तैयार करिए। पीएम मोदी एक दूसरे प्रेजेंटेशन की शुरूआत में ही उठ गए। यह प्रेजेंटेशन स्वास्थ्य, स्वच्छता एवं नागरिक विकास मंत्रालय के अधिकारियों द्वारा दिया जा रहा था। हालांकि, मोदी के नाराज होने की पूरी वजह सामने नहीं आई है। मीटिंग में किस बात का जिक्र हुआ था इसका भी पता नहीं चल पाया है। ये कोर्इ पहली बार नहीं है जब मोदी अपने अफसरों के काम से नाराज हुए हैं। इससे पहले भी वह सही ढंग से काम न करने पर अफसरों को फटकार लगा चुके हैं।

loading...

Comments

comments