प्रधानमंत्री बनते ही कुरआन पर बैन लगा दूंगा देश की सभी मस्जिदों को बंद करवा दूंगा: सांसद ‘विल्डर्स’

एम्स्टर्डम: हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने सात मुस्लिम देशों के मुस्लिम लोगों पर अमेरिका में आने को लेकर बैन लगाया ही था की एक और बड़े देश ने मस्जिद बंद और कुरान पर रोक लगाने का ऐलान कर डाला है. इतना ही नहीं इस देश ने इस्लामिक देशों से आ रहे शरणार्थियों पर भी बिलकुल रोक लगाने के बाद अपने देश में इस्लामिक प्रचार केन्द्रों और साथ ही साथ बुर्के पर भी सख्ती से बैन लगाने की बात कही.

यह बड़ी खबर नीदरलैंड से आयी है नीदरलैंड के भावी प्रधानमंत्री व डच फ्रीडम पार्टी के नेता “गर्ट विल्डर्स” ने इस्लाम के खिलाफ बड़ा फैसला लिया है. विल्डर्स ने इस्लाम के खिलाफ एक ऑनलाइन मैनिफेस्टो जारी किया है जिसमे उन्होंने सम्पूर्ण रूप से इस्लाम मुक्त का नारा दिया है. साथ ही दावा किया की प्रधानमंत्री बनते ही नीदरलैंड में कुरआन पर बैन लगा देंगे और देश की सभी मस्जिदों को बंद करवा देंगे. इस वक़्त वो नीदरलैंड में एक सांसद हैं और मार्च में प्रधानमंत्री पद के लिए होने जा रहे चुनावों में मजबूत दावेदार हैं. उन्होंने कुरान की तुलना हिटलर की बायोग्राफी “मेन कम्फ” से करते हुए कहा की वो प्रधानमंत्री बनते ही इस्लामिक देशीं से आ रहे शरणार्थियों पर भी बिलकुल रोक लगा देंगे.

उन्होंने कहा की अगले साल प्रधानमंत्री बनते ही वो देश में चल रहे इस्लामिक मदरसों और इस्लामिक प्रचार केन्द्रों को बंद करवा देंगे, साथ ही बुर्के पर सख्ती से बैन लगा देंगे. गर्ट विल्डर्स का ये मैनिफेस्टो दिखता है की आतंकवाद से दुनिया का करीब करीब हर देश त्रस्त हो चुका है. सबसे बड़ी बात तो ये है की गर्ट की पार्टी पीवीवी अभी तक के सभी ओपिनियन पोल्स में जीतती ही दिखाई दे रही है. इससे ये मन जा रहा है की नीदरलैंड की जनता भी इस्लाम के खिलाफापना मन बना चुकी है.