पोर्न स्टार मिया खलीफा अपने एक फैन पर इस तरह भड़की, कह दिया इतना कुछ….

दुनिया की जानी-मानी पॉर्न स्टार और वेबकैम सेलेब्रिटी मिया ख़लीफ़ा के एक दीवाने के साथ ऐसा ही कुछ हुआ. मिया के दीवाने और पुर्तगाल में रहने वाले एलेग्जेंडर स्कैट ने एडल्ट फ़िल्म स्टार को प्रभावित करने के लिए सारी हदें पार कर दीं और कामयाबी भी नहीं मिली. स्कैट ने अपने पैर पर मिया ख़लीफ़ा का टैटू बनवा लिया.

मिया समेत दुनिया को अपनी दीवानगी का अंदाज़ा देने के लिए इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी डाल दी. ज़ाहिर है स्कैट को उम्मीद रही होगी कि ये टैटू देखकर मिया ख़लीफ़ा काफ़ी ख़ुश होंगी और उन्हें शाबाशी देंगी, लेकिन हुआ ठीक इसके उलट. मिया ख़लीफ़ा ने पहले इंस्टाग्राम और फिर ट्विटर पर स्कैट को डांट पिलाई. मिया ने लिखा, ”सबसे पहले मैं ये कहना चाहती हूं कि तुम इडियट हो. दूसरी बात ये कि टैटू में मेरी भौंहे सही नहीं हैं. और तीसरा ये है कि तुमने इतना सस्ता काम क्यों करवाया.”
उन्होंने आगे लिखा, ”इस टैटू में मेरी शक्ल इतनी ख़राब लग रही है और कौन बेवकूफ़ अपने शरीर पर इस तरह की चीज़ परमानेंट बनवाता है. ये कूल या प्रभावित करने वाला कतई नहीं है.”
लेबनानी-अमरीकी सोशल मीडिया सेलेब और वेबकैम मॉडल मिया ख़लीफ़ा को मिया कैलिस्टा के नाम से भी जाना जाता है. बेरूत में पैदा हुईं मिया साल 2000 में अमरीका जाकर बस गई थीं. साल 2014 में पॉर्नोग्राफ़ी में करियर शुरू करने वाली मिया इसी साल के अंत तक पॉर्नहब वेबसाइट पर अव्वल हो गई थीं.

loading...

Comments

comments