नवाजुद्दीन ने शाहरुख़ के लिए बोले इतने बड़े शब्द, कहा नहीं है बिलकुल भी सुपरस्टार होकर….

मुम्बई: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। इस फिल्म ने 6 दिनों में 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म के डायलॉग और शाहरूख का लुक उनके फैंस के सर चढ़के बोल रहा है। जहाँ एक तरफ शाहरूख की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है, वहीं दूसरी तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी खूब तारीफें बटोर रहे हैं।

इस फिल्म में नवाजुद्दीन नें एक पुलिस वाले का किरदार निभाया हैं। इस रोल को निभानें के लिए नवाज ने कितनी तैयारियां की और शाहरूख के साथ काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा और फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातों को नवाज़ ने एबीपी न्यूज़ से साझा किया। रईस को लेकर आ रहे पॉज़िटिव रिस्पॉन्स पर उन्होंनें शाहरूख की तारीफ करते हुए कहा कि ‘’उन्होंनें कभी सुपरस्टार होने का रौब नहीं दिखाया और फिल्म पर लोगों की जो प्रतिक्रियाएं आ रही हैं वो तभी मुमकिन है जब आपका सह-कलाकार बहुत मज़बूत हो। क्योंकि शाहरूख ने शुरूआत से ही फिल्म में उनके किरदार को बहुत इज्ज़त दी। उन्होंनें कभी अपनी सीमाएं नहीं लांघी। कहने को स्टार हैं तो अपनी मन मर्ज़ी चला सकते थे लेकिन उन्होंनें ऐसा नहीं किया। और यही एक असली स्टार की पहचान है।

नवाज़ ने ये भी बताया कि कैसे उन्होंनें और शाहरूख ने मिलकर फिल्म के डायलॉग पर मेहनत की, जिसके लिए फिल्म के डायरेक्टर ने भी तारीफ की। फिल्म में शाहरुख और नवाजुद्दीन के अलावा पाकिस्तान की मशहूर अदाकारा माहिरा खान भी हैं। जबकि आईटम सौंग लैला मैं लैला पर थिरक कर सनी लियोनी ने फिल्म में ज़बरदस्त तड़का डाला। इस फिल्म में किंग खान एंग्री यंग मैन का किरदार निभा रहे हैं।