तीनो खान को दिलीप साहब ने ऐश्वर्या को लेकर यह क़सम दी थी.. हैरान रह जायेंगे जानकर!

मुम्बई: क्या आपने कभी सोचा है कि तीनो खान मतलब शाहरुख़, सलमान और आमिर क्यों ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम क्यों नहीं करते हैं. आज हम आपको इसी राज़ के पीछे जो वाक्या है, वो बताने जा रहे हैं.

जैसा कि आप सभी को मालूम है सलमान और ऐश्वर्या का इश्क़ एक समय परवान पर था, लेकिंन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से दोनों लोग अलग हो गए. फिल्म हम दिल दे चुके सनम के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या राय में नजदीकियां बढ़ीं। दोनों का प्रेम संबंध काफी सुर्खियों में रहा, लेकिन अपने गरम स्वाभाव के चलते यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ा। बे्रकअप से सलमान खूब आहत हुए और एक दिन नशे में ऐश्वर्या के फ्लैट में जाकर हगामा किया। उनका दरवाजा पीटा।

ऐश्वर्या राय उन दिनों विवेक ओबे राय के साथ कई फिल्में कर रही थीं। दोनों के बीच अफेयर की खबरें आ रही थीं। सलमान को यह बर्दाश्त नहीं हुआ। इस बात को लेकर सलमान और विवेक में कहा-सुनी हो गई। विवेक ओबेरॉय ने इस घटना को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। उसके बाद काफी बवाल मचा था।

आखिर सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप ही हो गया, जिसके बाद सलमान बहुत परेशान रहे. यह बात दिलीप कुमार साहब को बिलकुल भी अछि नहीं लगी. फिर एक दिन उन्होंने अपने घर तीनो खान को बुलाया और भविष्य में ऐश्वर्या के साथ काम न करने की कसम दिलाई.

अब आप यह सोच रहे होंगे कि फिल्म “ऐ दिल हैं मुश्किल” में तो शाहरुख़ और ऐश्वर्या थे, तो इसका जवाब भी हम आपको देते चलें कि उस फिल्म में शाहरुख़ सिर्फ गेस्ट रोले में थे. और साथ ही यह फिल्म अपने दोस्त कारन जोहर के कहने पर की थी.

loading...

Comments

comments