ढीले कपड़ो में अपनी प्रेग्‍नेंसी छुपा रही हैं प्रीति…..

मुम्बई: मीडियारिपोर्ट्स तो यहीं कह रही हैं कि इन दिनो प्रीति जिन आउटफिट्स में नजर आ रही हैं कहीं वो उनका बेबी बंप छुपाने के चलते तो नहीं। वेल प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी 2016 को शादी कर सबको चौंका दिया था। उनकी इस गुपचुप शादी का पता उनके दोस्‍तों तक को नहीं था।

अब उनके बदले हुए हाव – भाव इसी ओर इशारा कर रहे हैं कि प्रीति जल्‍द ही अपने फैन्‍स को फिर से चौका सकती है। आजकल प्रीति जहां भी नजर आ रही हैं उनकी ढीली ढाली ड्रेसेज यही बयां कर रही हैं कि कुछ तो मिस्‍ट्री है। हालांकि ये नजरों का धोखा भी हो सकता है। प्रिटी जिंटाहालिया दिनों में चाहे प्रीति की बर्थडे पार्टी हो, या फिर उनका पब्लिक अपीयरेंस हर जगह वो कुछ ऐसे ही अंदाज में नजर आई हैं। जिनकी वजह से ऐसी खबरों को खूब हवा मिल रही है। वैसे भी ये बॉलीवुड है भाई यहां सब कुछ छुपाया जा सकता है। प्रीति की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं। अकसर एकदम बिंदास अंदाज में दिखने वाली प्रीति का ये अंदाज थोड़ा हैरान परेशान तो करेगा ही। अपनी बर्थडे पार्टी में प्रीति जहां ढीले से टॉप और पैंट में नजर आ रही थीं तो वहीं हाल ही दंगल की सक्‍सेस पार्टी में भी वो कुछ ऐसेप्रिटी जिंटा ही नजर आईं। एयरपोर्ट पर क्लिक हुई प्रीति की रेड सूट में पिक्‍चर भी कुछ ऐसा ही बयां कर रही है कि वो कुछ छुपाने की कोशिश कर रही हैं क्‍योंकि इतना ढीला सूट उस पर इतना बड़ा दुपट्टा शायद ही प्रीति जिंटा ने इससे पहले कभी लिया हो।

वेल हो सकता है ये कैमरे के गलत एंगल का नतीजा हो या फिर मीडिया की खुफिया नजर। जो हर दाल में कुछ काला ढूढ़ने की क‍ोशिश में जुटा रहता हो। अब प्रीति प्रेग्‍नेंट हैं या नहीं इसका पता भी जल्‍द चल ही जाएगा क्‍योंकि एज करीना एंड सैफ ने अपनी प्रेग्‍नेंसी को नहीं छुपाया,प्रिटी जिंटा होप अब दूसरे सेलेब भी इनकी राह पर चल पड़ें। फिलहाल प्रीति अपने हबी के साथ मैरिड लाइफ इंज्‍वॉय कर रही है और जल्‍द ही सनी देओल के साथ एक फिल्‍म में नजर भी आने वाली हैं।