जिस पार्टी के अध्यक्ष और प्रधानमंत्री अमित शाह और मोदी जैसे लोग हों वह शरद पवार को अवॉर्ड दे दें तो हैरानी कैस: आप प्रवक्ता आशुतोष

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार को पद्म विभूषण सम्मान दिए जाने से तमाम दलों के राजनेता आलोचना कर रहे हैं। जिसमें सबसे आगे है दिल्ली की सत्तारूढ़ पार्टी आम आदमी पार्टी (आप)। दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर तमाम आप नेताओं ने इस अवॉर्ड की आलोचना की।

पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद कई बार शरद पवार की आलोचना कर चुके हैं। पवार को भ्रष्टाचारी भी बोल चुके हैं। लेकिन जब पद्म विभूषण शरद पवार को देने का एलान किया गया तो आप प्रवक्ता आशुतोष ने आलोचना करते हुए कहा कि, जिस पार्टी के अध्यक्ष और प्रधानमंत्री अमित शाह और मोदी जैसे लोग हों वह शरद पवार को अवॉर्ड दे दें तो हैरानी कैसी !

आशुतोष ने आगे कहा कि, इसमें हैरानी की बात नहीं होनी चाहिए क्योंकि यह सब एक मिट्टी के बने हुए हैं। दरअसल पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी आप प्रवक्ता ने उसी में शामिल कर लिया। क्योंकि गुजरात में अमित शाह और पीएम मोदी पर आरोप लग चुके हैं। आपको बता दें कि, शरद पवार सहित 89 लोगों को पद्म पुरस्कार देने का एलान किया गया है। लेकिन शरद पवार के नाम की चर्चा ज्यादा जोरों पर है।

loading...

Comments

comments