जानिए ‘क़ाबिल’ और शाहरुख़ की ‘रईस’ में से कौन किस पर पड़ रहा है भारी…

काबिल और रईस मूवी बहुत दिनों से ही कई कारणों से चर्चाओ में थी. शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धमाकेदार ओपनिंग की है. उम्मीद के मुताबिक ज्यादातार शोज हाउसफुल रहे. एक दिन में ही ‘रईस’ ने करीब 21 करोड़ रुपए की कमाई की है.

फिल्म बुधवार को रिलीज हुई थी, वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली है. 26 जनवरी को छुट्टी के दिन का फायदा भी फिल्म को मिलेगा, इसके अलावा शुक्रवार, शनिवार और रविवार को छुट्टी है, ऐसे में फिल्म को लंबे वीकेंड का पूरा फायदा मिल सकता है. सोमवार तक ‘रईस’ 70 से 80 करोड़ तक की कमाई कर सकती है.

वहीं ‘रईस’ के साथ रिलीज हुई ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ का हाल कुछ खास नहीं है. फिल्म की तारीफ तो खूब हो रही है, लेकिन ज्यादा दर्शक थिएटर तक नहीं पहुंच रहे हैं. बुधवार को ‘काबिल’ ने सिर्फ 10 करोड़ 43 लाख की कमाई की है, अब देखना होगा कि वीकेंड में फिल्म रफ्तार पकड़ती है या नहीं. वैसे एक ही दिन रिलीज होने की वजह से ‘रईस’ और ‘काबिल’ दोनों ही फिल्मों को नुकसान उठाना पड़ा है. अगर दोनों फिल्म एक साथ रिलीज ना होतीं तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ और होता. हालांकि पहले दिन के आकड़े को देखकर तो यही लगता है कि ज्यादा नुकसान काबिल को ही उठाना पड़ सकता है.

Comments

comments