जानिए आखिर क्यों आमिर हो जाते हैं मुम्बई से गायब, क्या है उनका अगला प्लान

मुम्बई: आमिर खान अपनी फिल्मों के लिए जान लगा देते हैं, तभी को उनको मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. फिलहाल फिल्म ‘दंगल’ की सफलता के बाद आमिर अपनी अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की तैयारी में व्यस्त हैं.

खबर है कि इस फिल्म में अपने किरदार में जान डालने के लिए आमिर अक्सर गायब हो जाते हैं. आमिर ने मुंबई से दूर एक कैंप बनाया है, जहां वो अक्सर चले जाते हैं, उनका ज्यादातर वक्त ट्रैकिंग, स्विमिंग और टेनिस खेलने में बीतता है. आमिर हर दिन 6 घंटे की ट्रेनिंग लेते हैं. वैसे आमिर खान की ये खासियत है कि वो अपने किरदारों को लेकर इतने संजीदा हो जाते हैं कि उसमें खुद को ढालने के लिए पूरी शिद्दत से जुट जाते हैं.

फिल्म ‘दंगल’ के लिए भी आमिर ने अपना वजन 30 किलो तक बढ़ा लिया था और फिर उतना ही वजन कुछ ही महीनों में घटा भी लिया. उनकी मेहनत रंग भी लाई और ‘दंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. फिल्म ने 400 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. फिलहाल आमिर अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं. फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में आमिर के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. दोनों पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. ये फिल्म 2018 में दिवाली पर रिलीज होगी.