किसमिश के सेवन से मर्दाना ताक़त में होगा चार गुना इज़ाफ़ा, इस तरह से करें सेवन…होगा फायदा

नपुंसकता, स्वप्नदोष, धातु दोष आदि ऐसी समस्याएं हैं जो वैवाहिक जीवन को बहुत अधिक प्रभावित करती हैं। असंयमित खान-पान या शरीर में पोषक तत्वों के कारण या अन्य गलत आदतों से पुरुषों को दुर्बलता या कमजोरी की परेशानी होने लगती है।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं बेहद साधारण घरेलू नुस्खे जिनसे आप इस समस्या से बहुत जल्द छुटकारा पा सकते हैं। किशमिश एक नेचुरल ऐफ्रोडीज़ीऐक (natural aphrodisiac) के रूप में आपकी सेक्स लाइफ में सुधार करने में सहायक है। इसमें मौजूद विटामिन सी से कम स्पर्म से पीड़ित लोगों को स्पर्म बढ़ाने में मदद मिलती है। इतना ही नहीं यह सेक्स उत्तेजना यानि लिबिडो को भी बढ़ाता है जिससे व्यक्ति देर तक सेक्स का आनंद ले सकता है। इसके अलावा किशमिश यौन शक्ति और पौरूष में सुधार करने के लिए भी जाना जाता है। दरअसल ये आयरन और जिंक का बेहतर स्रोत है, जिस वजह से ये स्पर्म क्वालिटी को बेहतर बनाने में अहम भूमिका निभाता है।

इसका इस्तेमाल ऐसे करें

वाइट डिस्चार्ज से पीड़ित महिलाओं को किशमिश में शहद मिलाकर खाने के सलाह दी जाती है। सेक्स संबंधी परेशानियों से पीड़ित पुरुषों को अपनी सेक्सुअल लाइफ बेहतर बनाने के लिए रोजाना आंवला जूस पीना चाहिए। अपनी सेक्स लाइफ को अच्छा बनाने के लिए आप गर्म पानी या दूध के साथ किशमिश खा सकते हैं। अगर आप सेक्स करते हुए जल्द ही थक जाते हैं तो तो यह काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इसका नियमित रूप से सेवन करने से जल्द आपको फायदा नजर आएगा। इतना ही नहीं बेड पर आप हर दिन अपनी पार्टनर को खुश कर पाओगे. किशमिश के पानी को रोज पीने से ब्लड प्रेशर सही रहता है जो कि मर्दों के लिंग के लिए फायदे मंद है साथ ही ये शरीर के ट्राईग्लिसेराइड्स के स्तर को कम करने में मदद भी करता है। इससे सेक्स इच्छा हर पर बनी रहती है.

loading...

Comments

comments