कंगना ने छोड़ी सारी शर्म-हया, दो हज़ार लोगो के सामने निकाल दिए कपड़े

मुंबई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रानौत के फैन्स उनकी आगामी फिल्म ‘रंगून’ का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। लेकिन क्या आपको मालूम है कि कंगना को इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।

जी हां, कंगना को इस फिल्म की शूटिंग के समय में बहुत कुछ ऐसा करना पड़ा है जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया था। यहां तक कि उन्हें शूटिंग के दौरान करीं 2000 लोगों के सामने कपड़े तक बदलने पड़े हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान नदी किनारे एक बोल्ड सीन के शूट होने पर कंगना रानौत को तुरंत अगले सीन के लिए कपड़े बदलना थे। कंगना ने खुलेआम तक़रीबन दो हजार लोगों के बीच, कपड़ों से बने घेरे के अन्दर अपने कपड़े बदले। फिल्म के किरदार की तरह ही असल जिंदगी मैं भी वो उतनी ही बिंदास हैं इसीलिए बिना शर्माए उन्होंने इतने सारे लोंगो के बीच अपने कपडे बदल पाईं।

रंगून में कंगना ‘जाबांज जूलिया’ का किरदार निभा रही हैं जो इंटरटेनर है, डांसर, सिंगर और खूब बिंदास है। कंगना ने इस फिल्म में कई बोल्ड सीन दिए हैं और इंटेंस रोमांस के पलों में कंगना के एक्प्रेशन इस फिल्म में देखने लायक हैं। रंगून इंटेंस लव के ईर्द-गिर्द घूमती एक पीरियड ड्रामा है। फिल्म के ट्रेलर समेत गाने ‘मेरे पिया गये इंग्लैंड’, ‘ब्लडी हैल’, ‘ये इश्क’ और ‘टिप्पा’ पसंद किए जा रहे हैं। यह सैफ अली खान, कंगना रानौत और शाहिद कपूर पर बनी एक रोमांचक प्रेम त्रिकोण फिल्म है। निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है। 24 फरवरी को यह रिलीज होने वाली है।

loading...

Comments

comments