ओह! बीवी को आधी रात में जगाकर यह क्या करते हैं शान, किया है पत्नी ने खुलासा

मुम्बई: लगभग दो दशक पहले गायक शान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली राधिका मुखर्जी का कहना है कि एक कलाकार से शादी करना वास्तव में एक अलग अनुभव होता है।

शान ने ‘जब से तेरे नैना’, ‘चांद सिफारिश’ जैसे प्रेम गीत गाए हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या शान ने राधिका के लिए भी गीत बनाए? राधिका ने कहा, “हां, उन्होंने ‘गुमसुम हो क्यों’ लिखा था। मैं सच में उनसे नाराज थी। हम लॉन्ग ड्राइव पर गए, तो उन्होंने यह गाना मेरे लिए गाना शुरू कर दिया। वह बहुत रोमांटिक हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “हालांकि कई बार ऐसा भी होता है जब वह मुझे आधी रात को जगाकर पूछते हैं कि ‘तुम्हें यह धुन कैसी लग रही है?’ वास्तव में एक कलाकार के साथ रहना ऐसा ही होता है।” राधिका ने बताया कि शान गा सकते हैं तो वह अच्छा नाच सकती हैं। वह अच्छी नृत्यांगना हैं। शान के दोनों बेटे सोहम और शुभ भी अपने पिता को पदचिह्नें पर चल रहे हैं। उन्होंने अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘हिम्मतवाला’ में ‘बम पे लात’ गीत गाया था।

राधिका हैप्पीडेमिक कंपनी की सह-संस्थापक व सीईओ हैं, जो लोगों को लाइव प्रस्तुति के लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन, दोनों तरीके से कलाकार उपलब्ध कराती है। अप्रैल में करीब 100 कलाकारों के साथ शुरू हुई इस कंपनी में आज 680 से ज्यादा कलाकार हैं।

loading...

Comments

comments