ओमपुरी की मौत को लेकर एक पाकिस्तानी चैनल कह रहा है, मोदी जी और डोभाल का हाथ है!!!

ओम पुरी की मौत को लेकर तरह-तरह की अफवाहों का बाजार गर्म है। सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनलों तक तरह-तरह की बातें हो रही हैं लेकिन ओमपुरी की मौत को लेकर एक पाकिस्तानी टीवी चैनल ने तो हद ही पार कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओम पुरी की गर्दन पर कुछ चोट के निशान देखे गए थे।

इसके बाद पुलिस ने इस संबंध में मामला भी दर्ज कर लिया है लेकिन पाकिस्तानी चैनल ने अपने एक शो में दावा किया है कि ओमपुरी की क्रूर हत्या हुई है और इस हत्या के पीछे कोई और नहीं बल्कि खुद पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल शामिल हैं। यह दावा पाकिस्तानी टीवी चैनल ‘बोल टीवी’ ने अपने एक शो में किया है। शो में दावा किया गया है कि मोदी और डोभाल ने ओम पुरी को इसलिए मरवाया क्योंकि उन्होंने उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया था।

“कत्ल से पहले उन्हें जबरन शराब पिलाई गई”

यही नहीं शो में यह भी दावा किया गया है कि हाल ही में ओम पुरी को अजीत डोभाल ने अपने घर पर बुलाया था जहां उन्हें बुरी तरह पीटा गया, उसके बाद उन्हें वहां पर मां की गालियां दी गई और उन्हें नंगा किया गया। चैनल ने जिस अंजाद में यह सब बातें कही हैं उसे देखकर हसी छूट जाती है।

शो में कहा गया है कि डोभाल ने ओम पुरी को मजबूर किया और उनसे कहा गया कि, “तुम्हें शहीद नितिन यादव के गांव जाकर, अपने आंसू बहाने होंगे। क्योंकि आपने शहीदों के खिलाफ बयान देकर उनकी बेइज्जती की है। तुम एक बहुत बड़े एक्टर हो। तुम अच्छे से आंसू बहा सकते हो। वहां पर शहीद के परिवार से माफी मांगनी होगी। तुम्हें जिंदा रहने का कोई हक नहीं है। अगर तुम चाहते हो कि तुम्हारी मौत सुकून से हो तो तुम्हें वहां जाना होगा। उसके बाद कोई फैसला लिया जाएगा।” लगभग 28 मिनट के शो में एंकर लगातार एक के बाद एक सलसनीखेज तरीके से खुलासे करता है। एंकर कहता है कि, “कत्ल से पहले उन्हें जबरन शराब पिलाई गई। उनका मुंह खोलकर जबरन उन्हें शराब पिलाई गई। उसके बाद जब वे मदहोश हो गए तो तकिया से दबाकर उनका कत्ल कर दिया गया। उनके नाखूनों में किसी की खाल भी मिली है। वह खाल कत्ल करने वाले एजेंट की है।

चैनल का दावा, अगला नंबर सलमान खान और फवाद खान का

भविष्यवाणी करते हुए एंकर कहता है कि अब सलमान खान, माहिरा खान और फवाद खान का भी कत्ल करने का प्लान दिल्ली में बनाया गया है। यही नहीं एंकर ने सारा प्लान और जगह का भी पता लगा लिया है। एंकर ने बताया कि माहिरा खान को रईस की पार्टी में बुलाया जाएगा और वहां पर भीड़ के तौर पर उन पर हमला किया जाएगा। बोल टीवी के इस शो के वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को शेयर करते वक्त इस टीवी चैनल का खूब मजाक भी उड़ा रहे हैं। इस वीडियो को अब तक साढ़े तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।