एक शर्त पर रेप भी करा लेगी यह हीरोइन

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन मानी जाने वाली शर्लिन चोपड़ा का आज जन्म दिन है। 11 फरवरी, 1984 को हैदराबाद में जन्मी शर्लिन दिल बोले हड़िप्पा’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। मॉडलिंग से फ़िल्मी की दुनिया में आने वाली शर्लिन अपने फिल्मों से ज्यादा अपने विवादों के लिए जानी जातीं हैं।

आज उनके जन्मदिन पर हम उनके ऐसे ही कुछ विवादों से आपको रूबरू कराएँगे साथ ही उनकी कुछ हॉट और बोल्ड तस्वीरें भी आपके साथ साझा करेंगे। शर्लिन चोपड़ा समय सुर्ख़ियों में आ गईं जब उन्होंने प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए न्यूड पोज दिया था। शर्लिन पहली भारतीय महिला थीं जिन्होंने प्लेब्वॉय के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। शर्लिन चोपड़ा ने उस वक़्त तहलका मचा दिया जब उन्होंने ये कहा कि वो पैसे लेकर सेक्स किया करती थीं। शर्लिन ने ट्वीट किया था, ‘अतीत में कई मौकों पर मैंने पैसे के लिए सेक्स किया।’

इतना ही नहीं खबर ये भी आई थी कि ब्वॉय मैगजीन में जगह पाने के लिए 86 साल के हूज हेफनर के साथ कॉम्प्रोमाइज किया था। हालांकि शर्लिन ने इन ख़बरों से साफ इनकार कर दिया। शर्लिन चोपड़ा ने ये भी खुलासा किया था कि वो महिलाओं की तरफ आकर्षित होती हैं। उन्होंने कहा था,’मैं विद्या बालन के साथ पैशनेट सीन करना चाहती हूं। मैं उनकी दीवानी हूं। अगर वो सुन रही हों तो मैं उनको कहना चाहती हूं कि विद्या, मैं सिद्धार्थ से बेहतर आपकी केयर कर सकती हूं।’ शर्लिन ने दिल्ली गैंगरेप पीड़िता की मौत से दुखी होकर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया था कि अगर उनके रेप के बाद देश में सभी लड़कियों की सुरक्षा की गारंटी मिले तो वे अपना रेप करवाने के लिए तैयार हैं।