एक माँ की दुहाई: मेरी बेटी के क़ातिल को वोट मत देना….

गोरखपुर: बहुचर्चित सारा सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी व सारा सिंह के पति अमनमणि त्रिपाठी महाराजगंज जिले में नौतनवा से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। इससे पहले सपा ने इन्हें टिकट दिया था, पर बाद में सीएम अखिलेश यादव की ओर से जारी की गई लिस्ट में इनका नाम कट गया।

अमनमणि हाल ही में जनसंपर्क करने नौतनवा गए हुए थे। वहीं, अमनमणि के विरोध में सारा की मां सीमा सिंह ने एक वीडियो जारी कर दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। आपको बता दें कि मधुमिता शुक्ला हत्या के दोषी और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी को समाजवादी पार्टी ने सूबे में 2017 में होने वाले विधान सभा चुनावों में प्रत्याशी बनाया था। लेकिन, तमाम विरोधों के बाद सपा ने उनका टिकट काट दिया था। इसके बाद अमनमणि ने निर्दलीय नामांकन किया।

अमनमणि यूपी के नौतनवा विधान सभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। अमरमणि के बेटे अमनमणि को उनकी पत्नी सारा की मौत होने के बाद गिरफ्तार किया गया था। अमनमणि ने सारा से 2013 में अपने माता-पिता की मर्जी के खिलाफ शादी की थी। जुलाई 2015 में सारा की एक संदिग्ध कार दुर्घटना में मौत हो गई थी। अमनमणि नौतनवा अपने चुनाव प्रचार के सिलसिले में आए हुए थे। जिसके बाद ही सारा सिंह की मां सीमा सिंह का वीडियो वायरल हुआ है। सीमा वीडियो में रो रही हैं और नौतनवा की जनता से अमनमणि को वोट न देने की अपील कर रही हैं। जारी वीडियो में सारा की मां सीमा सिंह ने आरोप लगाया है कि मेरी बेटी सारा सिंह का मर्डर अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी ने फिरोजाबाद क्षेत्र के सिरसागढ़ में कर दिया। मां सीमा ने रो-रो कर नौतनवा की जनता से अपील है कि अमनमणि को वोट न दें। उन्होंने कहा है कि इस सीबीआई जांच चल रही है और उसे अरेस्ट भी किया गया है। सीमा सिंह ने आरोप लगाया कि मेरी बेटी का मर्डर अपने मां, बाप और बहनों के सहयोग से अमनमणि ने कर दिया। सीमा ने रोते हुए कहा कि वह 3 फरवरी को नौतनवा की जनता के बीच किसी बहाने से आया था ताकि आप लोगों की हमदर्दी हासिल कर सके, और उसकी बहनें आप लोगों की हमदर्दी हासिल कर सकें।

सीमा सिंह ने नौतनवा की जनता से कहा कि मैं भीख मांगते हुए आप से कह रही हूं कि ऐसे शख्स को वोट मत दीजिए। सीमा सिंह ने आरोप लगाया कि अमनमणि ने उनकी बेटी सारा सिंह को मारने से पहले गुंडों से नोचवाया, प्रताड़ित किया। मां सीमा ने कहा कि मेरी आपसे हाथ जोड़कर अपील है कि आप अपना अमूल्य वोट अमनमणि त्रिपाठी को या उसके बहनों को मत दीजिएगा। सीमा सिंह ने कहा है कि एक दुखी मां आप लोगों से भीख मांग रही है कि ऐसे शख्स और इसकी बहनों को मत जिताइए, यह मेरी आपसे प्रार्थना है। यह वीडियो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

loading...

Comments

comments