एक बीजेपी विधायक ऐसे भी जिन्हें दलितों की पिटाई होने पर मिलती है ख़ुशी, आप जानना चाहेंगे कौन है यह..

हैदराबाद: तेलंगाना के गोशामहल (हैदराबाद) से BJP विधायक टी. राजा सिंह ने समाज में जहर फैलाने वाला ऐसा बयान जारी किया है। विधायक ने कानून को धता बताकर अपने फेसबुक पोस्ट में वीडियो के जरिए दलितों की पिटाई के जरिए जायज ठहराया है।

BJP विधायक ने कहा है जो भी दलित गोमांस खाते हैं और गायों को मारते हैं, उनको इसी तरह से पीटा जाएगा। सिंह ने BSP सुप्रीमो मायावती का नाम लेते हुए ये आरोप लगाया कि जो वोटों के भिखारी हैं, वो ही दलितों का नाम खराब कर रहे हैं। विधायक आगे ये कहते हैं कि ऐसे कई दलित हैं जो गोरक्षा में लगे हैं और उनके साथ कई दलित गोरक्षा कार्य में भी लगे हुए है। वीडियो में विधायक दलितों से ये सवाल पूछते हैं कि क्या गोमांस खाना जरूरी है?

राजा का ये मानना है कि गोमांस खाने वाले दलितों की वजह से ही देशभक्त दलितों का नाम खराब हो रहा है। इसके बाद राजा फिर ऊना वाली घटना पर बोलते हुए कहते हैं कि जो दलित गाय को काटने के लिए ले जा रहे थे, उसकी जो पिटाई हुई वह बिलकुल सही हुई है। BJP विधायक ने कहा है कि जिन्होंने ऊना में दलितों की पिटाई की है, मैं उनका समर्थन करता हूं, जिन्होंने अपने बल पर उन्हें अच्छे से अच्छा सबक सिखाया है। इसके बाद राजा ने दलितों के अलावा हर समाज के वर्ग को ये चेतावनी दी कि जो भी गोहत्या करेगा, हम उसको ऐसे ही सबक सिखाएंगे।

इस वीडियों के जरिए राजा गोरक्षकों से ये निवेदन कर रहे हैं, कि डरिये मत, धर्म कार्य, देश कार्य, गो कार्य में इस तरह की थोड़ी-थोड़ी कठिनाई तो आती ही रहती है। जब तक गोमाता को राष्ट्र माता का दर्जा न दिला दें तब तक हमें खामोश नहीं बैठना है। हमें इसी तरह से गोरक्षा के प्रति कार्य करना है। राजा सिंह गोशामहल से विधायक होने के साथ-साथ BJP तेलंगाना स्टेट गोरक्षा के संयोजक भी हैं।

loading...

Comments

comments